88+ Best Mahakal Status In Hindi With Images | New Attitude Mahakal Status 2021

Top Mahakal Status In Hindi with images. Mahakal attitude status for whatsapp and facebook.

Mahakal status in hindi

If you're looking for Mahakal Status In Hindi, then you are at the right place. Here you will get the best Mahakal attitude status in hindi with images. You can share these Mahakal Royal status in whatsapp , Facebook or any other social platforms.

Shiva or lord Shiva Mahakal one of the main deities in Hinduism. Mahakal whom hindus worship as the supreme god. Mahakal represented in many forms in hinduism. He is the master of fertility. Also he is the master of medicine and poison both. For centuries many historians and researcher romanticized the image of Shiva. His body is smeared with ash, he wears a tiger skin with a snake around his neck and river Ganga flowing from his matted hair. He van be seen in a cosmic dance and sometimes doing meditation in a peaceful place like hilltop or sitting in a rock. There are as many as 1008 names of lord mahakal to describe his attributes.The whole concept of shiva in Hinduism is sublime.

Here you will get all the top mahakal status, top lord shiva status, mahakal attitude status, जग महाकाल स्टेटस, बाबा भोलेनाथ शायरी, जय श्र्री महाकाल शायरी, bhole baba status in hindi. Hope you will like it.


Mahakal Status In Hindi 


● हमारे दुश्मन भी छुप कर बोले, वो देखो महादेव के भक्त आ गए.

|| ॐ नमः शिवाय् ||


● हँस के पी जाओ भांग का प्याला

क्या डर है

जब साथ है अपने त्रिशुल वाला

|| जय महाकाल ||


● झूठी है ये दुनिया मुझे इनके वादों पर एतबार नहीं,

भोलेनाथ तुम ही हो बस मेरे, मुझे और किसी से प्यार नहीं!!

|| जय भोलेनाथ ||


Mahakal status in hindi


● झूठी है ये दुनिया मुझे इनके वादों पर एतबार नहीं,

भोलेनाथ तुम ही हो बस मेरे, मुझे और किसी से प्यार नहीं!!

|| जय भोलेनाथ ||


● जब मुझे यकीन है महादेव मेरे साथ है

तो इस से कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन कौन मेरे खिलाफ है

|| ॐ नमः शिवाय् ||


Top Mahakal WhatsApp Attitude Status


● तन की जाने, मन की जाने, जाने चित की चोरी उस महाकाल से क्या छिपावे,

जिसके हाथ है सब की डोरी..!! -जय श्री महाकाल

|| ॐ नमः शिवाय् ||


● तैरना है तो समंदर में तैरो, नदी नालों में क्या रखा है,

प्यार करना है तो महांकाल से करो

इन बेवफाओ में क्या रखा है

|| जय महाकाल ||


● वही सुखी, वही निराला, वही किस्मत वाला,

जिसका देवो के देव महादेव हो रखवाला।

|| ॐ नमः शिवाय् ||

Mahakal status in hindi


● आँख मूंदकर देख रहा है, साथ समय के खेल रहा है

महादेव महा एकाकी, जिसके लिए जगत है झांकी

वही शुन्य है वही इकाई, जिसके भीतर बसा शिवाय

|| ॐ नमः शिवाय् ||


● लोग तो लङकी के आशिक होते है,

हम तो महादेव के दिवाने हैं..!! -Har Har Mahadev

|| ॐ नमः शिवाय् ||


● भोलेनाथ के भक्त है इसलिये भोले बनकर फिरते है

पर याद रखना कभी कभी तांडव करना भी जानते है

|| ॐ नमः शिवाय् ||

Mahakal status in hindi


Mahakal Photo


● जिनके रोम-रोम में शिव हैं, वहीं विष पिया करते हैं,

जमाना उन्हें क्या जलायेंगा, जो श्रृंगार ही अंगार से किया करते हैं।

|| ॐ नमः शिवाय् ||


● यह कह कर मेरे दुश्मन मुझे छोड़ गये कि ये तो “महाकाल” का भक्त है, पंगा लिया तो महाकाल नंगा कर देंगे जय श्री महाकाल..!!

|| ॐ नमः शिवाय् ||


● हम ‪महादेव के दीवाने है तान के‪ ‎सीना चलते है

ये महादेव का जंगल है यहाँ शेर ‎श्रीराम के पलते है

|| ॐ नमः शिवाय् ||


Mahakal status in hindi


Shiv Shankar Status in Hindi 


● कण कण में भोलेनाथ आपका ही वास है

हर भक्त के लिए आप

और हर भक्त आपके लिए खास है

जय भोले बाबा! 

|| ॐ नमः शिवाय् ||


● हे महाकाल, बस आज इतनी सी Wish मेरी पूरी करना,

जब भी में तेरी पूजा करू तो मेरे बगल में सिर्फ वो खड़ी रहे..!!

|| ॐ नमः शिवाय् ||


● ना जीने की खुशी, ना मौत का गम,

जब तक हैं दम, महादेव के भक्त रहेंगे हम।

|| ॐ नमः शिवाय् ||


Mahakal Images


● मम्मी बोली

तू किसी शादी ब्याह में नाचता क्यों नहीं है

मैं बोला नाचती तो लड़कियां है

हम तो भोले के भक्त है, ‘पी’ के तांडव करते है

|| ॐ नमः शिवाय् ||


● वो लम्हा मेरी ज़िन्दगी का बड़ा अनमोल होता है,

मेरे महाकाल जब तेरी बातें, तेरी यादें, तेरा माहौल होता है..!! -जय महाकाल

|| ॐ नमः शिवाय् ||


Mahakal status in hindi


● किस्मत लिखने वाले को भगवान कहते हैं,

और बदलने वाले को भोलेनाथ कहते हैं।

|| ॐ नमः शिवाय् ||


चीलम और चरस के नाम से, मत कर बदनाम ऐ दोस्त

महादेव को इतिहास उठा के देख ले

महाकाल ने जहर पिया था गांजा चरस नहीं

|| जय महाकाल ||


● भांग से सजी है सूरत तेरी करू कैसे इसका गुणगान,

जब हो जायेगी आँखे मेरी भी लाल तभी दिखेगे महाकाल..!!

|| ॐ नमः शिवाय् ||


● इसे भी पढ़े: टॉप 36 ज़िन्दगी बदलने वाली धाकड़ मोटिवेशनल शायरी कोट्स

|| ॐ नमः शिवाय् ||


Mahakal status in hindi


Mahakal Status


● शव हूँ मैं भी शिव बिना, शव में शिव का वास,

शिव मेरे आराध्य हैं, मैं हूँ शिव का दास ॥

|| ॐ नमः शिवाय् ||


● मुझे अपने आप में कुछ यु बसा लो

ना रहू जुदा तुमसे और खुद से तुम हो जाऊ

|| ॐ नमः शिवाय् ||


● हे कैलाश के राजा, दम लगाने आजा,

चिलम बनाई ताज़ा, ऐ मेरे भोले बाबा अब तो आजा..!!

|| ॐ नमः शिवाय् ||


● लोग कहते हैं किसके दम पे उछलता है तू इतना मैंने

भी कह दिया जिनकी चिलम के

हुक्के की दम पर चल रही ये दुनिया है

उन्हीं महाकाल के दम पे उछलता ये बंदा है

|| जय महाकाल ||

Mahakal status in hindi


● रोम रोम में शिव हैं, दुनिया भर में शिव हैं,

आज भी शिव हैं कल भी, ये महाकाल शिव हैं।

|| ॐ नमः शिवाय् ||


● कौन कहता है, भारत में ‪फोग चल रहा है?

यहाँ तो सिर्फ महाकाल के भक्तो का खौफ चल रहा है

|| जय महाकाल ||


Mahakal Pic


● पैसा नहीं है मेरी जेब में, बस महाकाल की तस्वीर है,

सुबह शाम उसे देखता क्योंकि वो ही मेरी तकदीर है..!!

|| ॐ नमः शिवाय् ||


● महाकाल तेरी कृपा रही तो एक दिन

अपना भी मुकाम होगा

70 लाख की ऑडी कार होगी और

फ्रंट शीशे पे, महाकाल तेरा नाम होगा

|| जय महाकाल ||


Mahakal status in hindi


● खुद को महादेव से जोड़ दो

बाकी सब महादेव पर छोड़ दो

|| ॐ नमः शिवाय् ||


● जख्म भी भर जायेगे, चेहरे भी बदल जायेगे,

तू करना याद महाकाल को,

तुझे दिल और दिमाग मे

सिर्फ और सिर्फ महाकाल नजर आयेगे

|| जय महाकाल ||



● सबसे बड़ा तेरा दरबार है, तू ही सबका पालनहार है,

सज़ा दे या माफ़ी दे, महादेव तू ही हमारी सरकार है..!!

|| ॐ नमः शिवाय् ||


● जो चाह से मिलता हे उसे चाहत कहते हे

जो मांगने से मिलता है उसे मन्नत कहते हे

जो बिना चाहे बिना मांगे मिले जाये

उसे मेरे महादेव की रहमत कहते हे

|| ॐ नमः शिवाय् ||


Mahakal status in hindi


Mahakal Royal Status


● तू फैन PUBG का

मैं दीवाना Shivji का

|| ॐ नमः शिवाय् ||


● महफिल को महादेव सजाते हे

आते हे वो जिनको मेरे महादेव बुलाते हे

जिनका भरी दुनिया मे कोई भी नहीं

उनको भी मेरे महादेव सीने से लगाते हे

|| जय महाकाल ||


● पागल सा बच्चा हूँ,

पर दिल से सच्चा हूँ,

थोड़ा सा आवारा हूँ पर महादेव तेरा ही दीवाना हूँ..!!

जय महाकाल । 

|| ॐ नमः शिवाय् ||


Mahakal Status in Hindi


● हम तो चेले भी उनके है,

जिनका कोई गुरु नहीं था..!! -जय महाकाल

|| ॐ नमः शिवाय् ||


● इसे भी पढ़े: अपने लक्ष्य पर डटे रहने के लिए लक्ष्य पर धाकड़ सुविचार

|| ॐ नमः शिवाय् ||


● भोलेनाथ, मेरे जिगरी यारों को खुश रखियो..!!

|| ॐ नमः शिवाय् ||


महाकाल रॉयल स्टेटस


● कोई दौलत का दीवाना

कोई शोहरत का दीवाना

शीशे सा दिल हैं मेरा

में तो सिर्फ महाकाल का दीवाना

|| हर हर महादेव ||


● भोलेनाथ के भक्त हैं, इसलिये भोले बनकर फिरते हैं,

पर याद रखना कभी-कभी हम तांडव करना भी जानते हैं।

|| ॐ नमः शिवाय् ||


Mahakal status in hindi


● दुनिया की हर मोहब्बत

मैंने स्वार्थ से भरी पायी हैं

प्यार की खुशबु सिर्फ

मेरे महादेव के चरणों से आयी हैं

|| जय भोले ||


● गरज उठे गगन सारा, समंदर छोड़े अपना किनारा,

हिल जाये जहान सारा, जब गूंजे महाकाल का नारा..!!

झुकता नही शिव भक्त किसी के आगे,

वो काल भी क्या करेगा महाकाल के आगे..!! 

|| ॐ नमः शिवाय् ||


भोलेनाथ स्टेटस इन हिंदी


● मैं झुक नही सकता, मैं शौर्य का अखँड भाग हूँ

जला दे जो अधर्म की रुह को, मै वही महाकाल का दास हूँ

|| ॐ नमः शिवाय् ||


● सिर उठा के चलते हैं, महादेव के मेहरबानी हैं,

भोलेनाथ की भक्ति करना मेरे जीवन की कहानी हैं।

|| ॐ नमः शिवाय् ||


● उसीने ने जगत बनाया हैं

कण कण में वो ही समाया हैं

दुःख भी सुख सा बीतेगा

सर पे जब शिव का साया

|| हर हर महादेव ||


● गरज उठे गगन सारा, समंदर छोड़े अपना किनारा,

हिल जाये जहान सारा, जब गूंजे महाकाल का नारा..!!

झुकता नही शिव भक्त किसी के आगे,

वो काल भी क्या करेगा महाकाल के आगे..!! 

|| ॐ नमः शिवाय् ||


● नीम का पेड कोई चन्दन से कम नही

उज्जैन नगरी कोई लन्दन से कम नही

जहाँ बरस रहा है. मेरे महाकाल का प्यार

वो दरबार भी कोई जन्नत से कम नही

|| जय महाकाल ||


● महादेव की चाबी है  जो हर ताले को खोले दे,

बिगड़े सारे काम बना देगा, बस एक बार हर हर महादेव बोल दे..!!

|| ॐ नमः शिवाय||

Mahakal status in hindi


महाकाल स्टेटस फ़ेसबुक


● ठंड उनको लगैगी जिनके करमो में दाग है

हम तो भोलेनाथ के भक्त्त है भैया

हमारे तो सीने में भी आग है

|| हर हर महादेव ||


● गरज उठे गगन सारा, समंदर छोड़े अपना किनारा,

हिल जाये जहान सारा, जब गूंजे महाकाल का नारा..!!

झुकता नही शिव भक्त किसी के आगे,

वो काल भी क्या करेगा महाकाल के आगे..!! 

|| ॐ नमः शिवाय् ||


● आग लगे उस जवानी कों

ज़िसमे महाकाल नाम की दिवानगी न हो

|| जय महाकाल ||


● अनजान हूँ पर धीरे धीरे सीख जाऊंगा,

पर किसी के आगे झुक कर अपनी पहचान नहीं बनाऊंगा..!! हर हर महादेव

|| ॐ नमः शिवाय् ||


● दुश्मन बनकर मुझसे जीतने चला था नादान

मेरे महाकाल से मोहब्बत कर लेता

तो मै खुद हार जाता

|| जय महाकाल ||


● काल का भी उस पर क्या आघात हो

जिस बंदे पर महाकाल का हाथ हो

|| ॐ नमः शिवाय् ||


Mahakal Status In Hindi


● गरज उठे गगन सारा, समंदर छोड़े अपना किनारा,

हिल जाये जहान सारा, जब गूंजे महाकाल का नारा..!!

झुकता नही शिव भक्त किसी के आगे,

वो काल भी क्या करेगा महाकाल के आगे..!! 

|| ॐ नमः शिवाय् ||


● हीरे मोती और जेवरात तो सेठ लोग पहनते है

हम तो भोले के भक्त है

इसीलिए रुद्राक्ष पहनते है

|| ॐ नमः शिवाय् ||


Mahakal status in hindi


● अकाल मृत्यु वो मरे जो काम करे चंडाल का,

काल भी उसका क्या बिगाड़ेगा जो भक्त है महाकाल का..!!

|| ॐ नमः शिवाय् ||


● मैनें तेरा नाम लेके ही सारे काम किये है महादेव

और लोग समझते है की बन्दा किस्मत वाला है

|| जय महाकाल ||


New Mahakal SMS and Status 2021


● गरज उठे गगन सारा, समंदर छोड़े अपना किनारा,

हिल जाये जहान सारा, जब गूंजे महाकाल का नारा..!!

झुकता नही शिव भक्त किसी के आगे,

वो काल भी क्या करेगा महाकाल के आगे..!! 

|| ॐ नमः शिवाय् ||


● महादेव के दरबार में, दुनिया बदल जाती है

रहमत से हाथ की, लकीर बदल जाती है

लेता है जो भी दिल से, महादेव का नाम

एक पल में उसकी, तकदीर बदल जाती है

|| ॐ नमः शिवाय् ||


● जिस समस्या का ना कोई उपाय,

उसका हल सिर्फ ॐ नामय सिवाय..!!


Mahakal Status in Hindi


● कहता है की मौत सामने आएगी तो मैं डर जाऊंगा

कैलास तक चलनेवाला महादेव का दीवाना हूँ

मौत को भी हर हर महादेव कर के निकल जाऊंगा

|| ॐ नमः शिवाय् ||


● हम महादेव के दीवाने है,

तान के सिना चलते है,

ये महादेव का जंगल है,

यहाँ शेर श्री राम के पलते है..!

"हर हर महादेव"

|| ॐ नमः शिवाय् ||


●ऐ जन्नत अपनी औकात में रहना

हम तेरी जन्नत के मोहताज नही

हम गुरू भोलेनाथ के चरणों के वासी है

वहाँ तेरी भी कोई औकात नही

|| ॐ नमः शिवाय् ||


Mahakal status in hindi


mahakal status new 2021


● कर्ता करे न कर सके, शिव करे सो होये,

तीन लोक नौ खंड में महाकाल से बड़ा ना कोए..!!

|| ॐ नमः शिवाय् ||


● सबसे बड़ा तेरा दरबार है, तू ही सब का पालनहार है

सजा दे या माफी महादेव, तू ही हमारी सरकार है

|| हर हर महादेव ||


● कृपा जिनकी मेरे ऊपर, तेवर भी उन्हीं का वरदान है

शान से जीना सिखाया जिसने, महाकाल उनका नाम है

|| जय महाकाल ||

Mahakal status in hindi


●ए पगली तु बार बार

oh god oh god क्या करती हे,

बस एक बार जय Bhola बोल कर देख

तेरे सारे पाप ना मिट जाए तो कहना..!

|| ॐ नमः शिवाय् ||


● महाकाल तुम से छुप जाए मेरी तकलीफ ऐसी कोई बात नही,

तेरी भक्ती से ही पहचान है मेरी वरना मेरी कोई ओकात नही..!!

|| ॐ नमः शिवाय् ||


● हम महाकाल नाम की शमा के छोटे से परबाने हैं

कहने बाले कुछ भी कहे, हम तो महाकाल के दिवाने हैं

|| जय महाकाल ||


mahakal status in english


● मत कर इतना गरूर अपने अाप पर,

पता नहीं महाकाल ने तेरे जैसे कितने बना कर मिटा दिए..!

|| जय महाकाल ||


● भोले तूने तो सारी दुनिया तारी हैं,

कभी मेरे सर पे भी धर के हाथ, कह दे

चल बेटा आज तेरी बारी हैं

|| जय श्री महाकाल ||

Mahakal status in hindi


● जहाँ पर आकर लोगों की नवाबी ख़त्म हो जाती है,

बस वहीं से महाकाल के दीवानों की बादशाही शुरू होती है..!!

|| ॐ नमः शिवाय् ||


● चिलम के धुंये में हम खोते चले गये

बाबा होश में थे मदहोश होते चले

गये जाने क्या बात है, महादेव के नाम में

न चाहते हुये भी उनके होते चले गये

|| जय महाकाल ||


महादेव शायरी हिंदी


● मौत जैसी वफादारी किसी में नहीं काल

जैसा हमसफर कोई नही

और मेरे महाकाल जैसा प्यारा पुरी

दुनिया मै नहीं..!


● कैसे कह दूँ कि मेरी, हर दुआ बेअसर हो गई

मैं जब जब भी रोया, मेरे भोलेनाथ को खबर हो गई

|| जय महाकाल ||


महाकाल भयंकर स्टेटस


● आग लगे उस जवानी कों ज़िसमे,

महाकाल नाम की दिवानगी न हो..!! -जय श्री महाकाल

|| ॐ नमः शिवाय् ||


● किसी ने मुझसे कहा इतने खूबसूरत नहीं हो

मैंने कहा महाकाल के भक्त खूंखार ही अच्छे लगते हैं

|| ॐ नमः शिवाय् ||


Thanks for reading mahakal status in hindi. For all the latest mahadev status, mahakal shayri, bhole baba status, mahakal status with images, maha shivratri status updates follow our website in future. Thank you. 

जय महाकाल 


Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.